मुख्य समाचार
Trending

बृजभूषण सिंह के बेटे करण के काफिले ने 3 बच्चों को रौंदा, 2 की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

गोंडा जिले के कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले के एक वाहन ने तीन बच्चों को रौंदा दिया, जिसमें 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई

datetime=”2024-05-30T12:32:42+00:00″>

कैसरगंजः उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले की गाड़ी ने 3 बच्चों को कुचल दिया, जिसमें से दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल तीसरे बच्चे को अस्पताल ले जाया गया है. करण भूषण सिंह इस सीट के मौजूदा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के बेटे हैं. परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी ड्राइवर लवकुश श्रीवास्तव को अरेस्ट भी कर लिया गया है. साथ ही फार्चूनर को कब्जे में लेकर जांच में पुलिस जुट गई है. गोंडा जिले के कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले के एक वाहन ने तीन बच्चों को रौंदा दिया, जिसमें 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीसरे बच्चे को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

वहीं करण भूषण मौके पर नहीं रुके. लेकिन मौके पर फॉर्च्यूनर कार, जिसपर पुलिस स्कॉर्ट लिखा हुआ है वह कब्जे में ले ली गई है. दरअसल जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के करनैलगंज हुजूरपर मार्ग पर बाहुबली सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे और कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण का काफिला हुजूरपुर की तरफ जा रहा था. इसी बीच बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास सड़क पार कर रहे तीन बच्चों को करण भूषण के काफिले के एक फॉर्च्यूनर वाहन ने रौंद दिया.

इस दौरान करण भूषण का काफिला वहां पर ना ही रुका और ना ही करण भूषण ने खुद उतरकर बच्चों का हाल-चाल जानने की कोशिश की. काफिला बच्चों को रौंदता हुआ चला गया और मौके पर ही दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं परिजनों और स्थानीय लोगों ने तीसरे बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल मौके पर सैकड़ों लोग इकट्ठा है और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.लोग सड़क जाम कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button