Chhattisgarh
Trending

होटल और स्पोर्ट्स सेंटर में लगी भीषण आग कई घरों तक फैली, इलाके में मची भगदड़

राहत एंव बचाव कार्य के लिए मौके पर एनडीआरफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है। ( Chhattisgarh News ) होटल में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद है..

datetime=”2024-06-03T06:39:48+00:00″>

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में ट्रांसफार्मर में लगी आग भयावह रूप ले लिया है। स्पोर्ट्स सेंटर से होटल और कई घर आग की चपेट में आ गए। जिसके बाद पूरे इलाके को खाली कराया गया है। ( Fire in Ambikapur news) राहत एंव बचाव कार्य के लिए मौके पर एनडीआरफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है। होटल में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद है।

कई घरों को कराया गया खाली
बताया गया कि ट्रांसफार्मर में लगी आग स्पोर्ट्स सेंटर तक फैली। ( Fire in Ambikapur video) वहीं देखते ही देखते होटल और इससे सटे घरों तक फैल गई। बताया गया कि इलाके में सभी घर एक दूसरे से लगे हुए हैं जिसके चलते आग तेजी से कई घरों को अपने चपेट में ले लिया। पानी की कमी के चलते आग पर काबू नहीं पाया गया। फिलहाल एनडीआरएफ की टीम ने इलाके के सभी घरों को खाली कराया गया। मौके पर जिला प्रशासन की टीम भी पहुंची हुई है।

Fire in Ambikapur: होटल से दो लोगों को बचाया गया
स्पोर्ट्स सेंटर में लगी आग की लपटे होटल तक पहुंच गई थी। ( Chhattisgarh News ) खेल सामग्रियों के साथ जूते, कपड़े होने के कारण आग तेजी से फैली है। इस बीच दो कर्मचारी होटल में फंस गए थे। जिसे बचाया गया। वहीं रहवासियों को भी आग के फैलने से पहले सावधान कर दिया गया। जिसके चलते अभी तक किसी की मौत की खबर नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button