लोकसभा चुनाव

राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने रामनवमी की दी बधाई

प्रेस वार्ता कर इंडिया गठबंधन की उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत से जीत की कही बात

राहुल गांधी और अखिलेश यादव प्रेस वार्ता के दौरान

Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव बोले- गाजियाबाद से गाजीपुर तक बीजेपी को हराएंगे, उनके वादे झूठे

Rahul Gandhi & Akhilesh Yadav Press Confrence: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि पश्चिमी यूपी से जो हवा चली है उसका असर पूरे देश और प्रदेश में देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि हम गाजियाबाद में बैठे हैं और गाजीपुर तक भारतीय जनता पार्टी को हराएंगे. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है.

अखिलेश ने कहा कि पश्चिम यूपी की हवा पूरे प्रदेश और देश की हवा बदलने वाला है. गाजियाबाद से गाजीपुर तक इंडिया गठबंधन बीजेपी का सफाया करने वाला है.
यूपी में पेपर लीक का मुद्दा उठाते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि केवल पेपर लीक हो रहा है. जनता से अपील करते हुए सपा नेता ने कहा कि हमें सावाधान रहकर मतदान करना है और देश की जनता बदलाव चाहती है.
यूपी के पूर्व सीएम ने दावा किया कि आने वाले समय में इंडिया गठबंधन की सरकार देश में दिखेगी. अखिवेश ने साझा प्रेस वार्ता में इलेक्टोरल बॉन्ड का मुद्दा भी उठाया. इससे पहले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि “मैं रामनवमी के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मुझे खुशी है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं.आज हम गाजियाबाद में हैं और इस बार आज किसान परेशान हैं क्योंकि बीजेपी के सारे वादे झूठे निकले.”
अखिलेश के बाद राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र को खत्म करने में लगी है. प्रधानमंत्री और बीजेपी मुुद्रदो पर बात नहीं करते है. इंडिया गठबंधन चुनाव लड़ेगा अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि इस पर आलाकमान का फैसला मानूंगा.
कांग्रेस नेता ने दावा किया कि बीजेपी की 150 सीट आयेगी. हमारे चुनाव में अंडर करेंट है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button