लोकसभा चुनाव
Trending

राधिका खेड़ा ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को लगातार अपने ही नेताओं की तरफ से झटके मिल रहे हैं। पार्टी छोड़ कर जा रहे नेताओं में आज एक नया नाम राधिका खेड़ा का जुड़ गया है। यह जानकारी राधिका खेड़ा ने एक्स पर एक पोस्ट लिखकर दी। जिसमें उन्होंने लिखा, "आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ। हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ। अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।"

🖊️Hardeep Singh raina

राधिका खेड़ा ने इस्तीफा देते हुए क्या कुछ कहा?

कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने कहा कि धर्म का सैट देने वालों का विरोध होता है और इसलिए मेरा भी विरोध किया गया। राधिका ने कहा,” राम लला की जन्मभूमि हम सभी हिंदुओं के लिए बहुत मायने रखती है और पवित्र स्थली है। मैं वहां जाने से खुद को रोक नहीं पाई लेकिन वहां जाने का विरोध मुझे इस कदर सहना पड़ेगा मैंने ऐसा अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा था। मेरे साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में अभद्रता हुई। मुझे वहां पर धक्का मुक्की सहनी पड़ी। लेकिन मेरे साथ न्याय नहीं हुआ।

राधिका खेड़ा ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनकी बात को नहीं सुना, उन्होंने कहा,”मैंने छोटे से लेकर सबसे बड़े नेता तक गुहार लगाई लेकिन मुझे न्याय नहीं मिला, सिर्फ इसलिए न्याय नहीं मिला की मैं राम मंदिर होकर आई और मैं अपने आप को इस बात से रोक नहीं पाई। आज मैं पीड़ा के साथ पार्टी को छोड़ रही हूं।”

कौन है राधिका खेड़ा?
आईआईटी अहमदाबाद से ताल्लुक रखने वाली राधिका खेड़ा वर्तमान में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं और छत्तीसगढ़ में पार्टी के लिए मीडिया विभाग को संभाल रही हैं। उन्होंने पिछला विधानसभा चुनाव दिल्ली की जनकपुरी सीट से कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था लेकिन वह हार गई थीं। वह पार्टी की महिला विंग के कार्यक्रमों में लगतार दिखाई दी थीं। उनके इस्तीफे पर कांग्रेस पार्टी की ओर से फिलहाल किसी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

व्हाट्स ऐप चैनल से जुड़े फॉलो करें

https://whatsapp.com/channel/0029VaBUF8y0AgWJBYBIUS0T

🖊️ हरदीप सिंह रैना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button