Chhattisgarh
Trending

मारपीट के विरोध में सफाई कर्मी हड़ताल पर, एकत्र नहीं हुआ कचरा

पार्षद का बेटा है इसका मतलब नहीं की गुंडागर्दी करे:महापौर

रायपुर गुढ़ियारी में सफाई कर्मी के साथ मंगलवार को हुई मारपीट के आरोपित को अब तक गिरफ्तार न किये जाने के विरोध में डोर टू डोर कचरा कलेक्शन करने वाली रामकी कंपनी के सभी सफाई मित्र बुधवार से हड़ताल पर चले गए हैं। जिसके आज शहर में कचरा कहीं से एकत्र नहीं हो सका।

गुढ़ियारी में सफाई कर्मी से मारपीट के आरोपित को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किये जाने के विरोध में कर्मचारियों ने बुधवार को हड़ताल कर दी। मंगलवार को मारपीट की घटना पर थाने में शिकायत भी की गई थी, मगर कार्रवाई नहीं होने से आज सभी ने काम बंद कर दिया है। अचानक हड़ताल से निगम कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं कर पाया है। सभी हड़ताली कर्मचारी दलदल सिवनी कलेक्शन प्वाइंट में एकत्रित हो गए। गाड़ियां वहीं पार्क कर दिया है। पुलिस ने मामला कल ही दर्ज कर लिया था, लेकिन आरोपित के फरार होने से पकड़ा नहीं जा सका है। मोहित मोनू साहू नाम के युवक ने आसकरण कोसले नाम के सफाई मित्र के साथ मारपीट की थी।
पार्षद का बेटा है इसका मतलब नहीं की गुंडागर्दी करे:महापौर
महापौर ने कहा, मारपीट की वजह से राजधानी रायपुर में सफाई कार्य प्रभावित रहा। आरोपी छाया पार्षद का बेटा हैं उसका ये मतलब नहीं की गुंडागर्दी करे, यह पहली घटना नहीं इससे पहले भी घटना हो चुकी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सफाई की बात करते हैं, पूरे देश में सफाई क्रांति की बात करते है।

जो धारा लगी हैं वह बहुत छोटी धारा है:

भारतीय जनता पार्टी के लोग इस तरह के कृत्य करते है, ये बहुत गलत है, – महापौर इस तरह से भारतीय जनता पार्टी का दोहरा चरित्र साबित होता हैं, महापौर इस घटना पर जो धारा लगी हैं वह बहुत छोटी धारा है, इस सभी मामलों को लेकर एसपी से मुलाकात की गई, उन्होंने उचित कार्यवाई करने की आश्वासन दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button