Chhattisgarh
Trending

भीषण दुर्घटना: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में भीषण सड़क हादसा, 19 लोगों की मौत कई घायल, पीएम और सीएम ने जताया दुख

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें 19 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा आज सोमवार दोपहर में हुआ। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक कबीरधाम जिले के पंडरिया ब्लॉक तहत कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम बाहपनी में एक पिकअप वाहन 30 फीट गहरी खाई में गिर गई। जिसमें 19 लोगों की मौत की हो गई, कई घायल हो गए। बताया जा रहा है कि पिकअप में करीब 25 से अधिक लोग सवार थे। कुकदूर थाने से मिली जानाकरी के अनुसार पिकअप में बैठे लोग ग्राम सेमहारा (कुई) के बताए जा रहे है ,जो कि तेंदूपत्ता तोड़ने गए थे।

पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि छत्तीसगढ़ के कवर्धा में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।

खबरों के अनुसार जिस सड़क पर हादसा हुआ है वह प्रधानमंत्री सड़क के अंतर्गत आती है। ये कुई से होते हुए नेऊर और रुकमीदादर को जोड़ती है। इसके बाद मध्य प्रदेश शुरू हो जाता है। घटना स्थल सुदुर वनांचल व पहाड़ी क्षेत्र में आता है। यहां पर मोबाइल नेटवर्क भी काम नहीं करता है।

सीएम साय ने हादसे पर जताया दुख सीएम साय ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से 18 ग्रामीणों के निधन एवं 4 के घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है। घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूँ। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button