मुख्य समाचार
Trending

प्रज्वल रेवन्ना को बेंगलुरु हवाई अड्डे पर SIT ने किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

Prajwal Revanna arrested:प्रज्वल रेवन्ना पर यौन शोषण का आरोप है. प्रज्वल रेवन्ना को SIT ने गिरफ्तार कर लिया है और मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल लाया जा सकता है. रेवन्ना को आज जज के सामने पेश किया जा सकता है.

datetime=”2024-05-31T04:11:24+00:00″>

Prajwal Revanna arrested: सेक्स स्कैंडल मामले में आरोपाी JDS के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना को SIT ने बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है. SIT की टीम रेवन्ना को लेकर CID ऑफिस पहुंची है. प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अब तक तीन अलग-अलग मामले दर्ज हैं. इनमे से 3 बलात्कार के और एक यौन उत्पीड़न का है. अब रेवन्ना को SIT जांच का सामना करना पड़ेगा.

प्रज्वल रेवन्ना के पहुंचने से पहले बेंगलुरु में CID ​​कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. प्रज्वल रेवन्ना पर यौन शोषण का आरोप है. प्रज्वल रेवन्ना को SIT ने गिरफ्तार कर लिया है और मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल लाया जा सकता है. रेवन्ना को आज जज के सामने पेश किया जा सकता है.

जानकारी के अनुसार, किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए बेंगलुरु CID ऑपिस के परिसर और आसपास के इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. एसआईटी अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी. दयानंद के साथ बैठक भी की.

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अब तक तीन मामले दर्ज
प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अब तक तीन अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं. इनमे से 3 बलात्कार के और एक यौन उत्पीड़न का है. प्रज्वल पर पहला मामला 28 अप्रैल को हासन के होलेनारसीपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ. यह 47 साल की पूर्व नौकरानी के साथ यौन शौषण का मामला है.

1 मई को सीआईडी ने जो दर्ज किया, उसमें 44 साल की एक महिला ने प्रज्वल पर बार-बार बलात्कार करने का आरोप लगाया. आरोप लगाने वाली महिला जेडीएस की कार्यकर्ता है, जिसने प्रज्वल पर पिस्टल दिखाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button