मुख्य समाचार
Trending

लुटेरी दुल्हन गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश

कुंवारे लोगों से शादी कर उनके रुपये लेकर रफूचक्कर हो चुकी है लुटेरी दुल्हन , साथियों सहित पकड़ाई

🖊️ हरदीप सिंह रैना

पुलिस ने झालावाड़ा के बमीना बरामद बरेखड़ी जहांगीराबाद निवासी 28 वर्षीय सारिता महाजन के मामले में सोमवार को नया राजफाश किया, महिला लुटेरी दुल्हन है और वह हरदा, भोपाल और झालावाड़ा में कुंवारे लोगों से शादी कर उनको रुपये लेकर रफूचक्कर हो चुकी है,लेकिन इस वार सौदा डेढ़ लाख में हुआ था,लेकिन जब उसे सिर्फ 24 हजार रुपये मिले तो उसकी मां ने थाने में उसके अपहरण की झूठी कहानी बता दी । इस पर पुलिस ने महिला को बरामद कर मामले में छानबीन की तो पूरा मामला लुटेरी दुल्हन का निकला।महिला और उसके साथियों के खिलाफ झालावाड़ा के बकानी थाने में धोखाधड़ी की एफआइआर दर्ज भी हो चुकी है। महिला समेत इस गिरोह में तीन लोग शामिल हैं, बाकी की तलाश जारी है।

जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक फेमस होटल के अंदर बैंक कालोनी अशोका गार्डन निवासी 47 वर्षीय ललिता मानकर ने थाने आकर 13 अप्रैल को सूचना दी कि उसकी 28 वर्षीय बेटी सरिता महाजन बरखेड़ी जहांगीराबाद में रहती है। उसकी दो बेटियां पांच और सात वर्ष की है। दोनों को वह उसके पास छोड़कर गई थी। उसके बाद वापस नहीं लौटी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की छानबीन की तो पता चला कि सरिता को डेढ़ लाख रुपये में झालावाड़ राजस्थान के बकानी में बेचा गया है, पुलिस उसे बरामद कर भोपाल लेकर आई।

बाद में पुलिस ने शीतल सिटी कोलोनी मण्डीदीप रायसेन निवासी 39 वर्षीय सुनीता ठाकुर नाम की महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि सरिता की गुमशुदगी की शिकायत करने वाली उसकी मां ललिता मानकर ने खुद की सरिता को तुलसी नगर हिनोतिया निवासी सोहेल खान उर्फ जुगनू नाम के व्यक्ति के माध्यम से बकानी झालावाड़ निवासी सोनू शर्मा से शादी करने के लिए डेढ़ लाख रुपये में सौदा कर भेजा है। अभी तक वह तीन शादी कर चुकी है। यह एक शादी करवाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरोह है मौका देखकर सरिता शादी करने वाले घर से बहाने से भाग जाती थी,लेकिन इस वह भागने में कामयाब नहीं हो पाई और रुपये भी पूरे नहीं मिले तो उसने पुलिस में झूठी शिकायत की थी।

इधर, झालावाड़ पुलिस ने बकानी झालावाड़ राजस्थान निवासी सोनू शर्मा की शिकायत पर सरिता महाजन ,सुनीता ठाकुर और इंटर सिंह गुर्जर निवासी बकानी झालावाड़ के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में एफआइआर दर्ज की है। पुलिस ने सोहेल को मुख्य संदेही मानकर हिरासत में लिया। जबकि इंटर सिंह गुर्जर की पहचान की जा रही है।इस गिरोह की कारगुजारियां यू-ट्यूब पर देखी जा सकती है।शादी करने के दौरान सुनीता सरिता की मौसी और सोहेल भाई बनता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button