Chhattisgarh
Trending

दोस्त की पत्नी पर भद्दी टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी, भाइयों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

दो सगे भाई ने अपने मित्र को पत्नी पर अशोभनीय भद्दी टिप्पणी करने से नाराज़गी जाहिर कर मरते तक पिटाई कर दिए ।

datetime=”2024-05-30T12:48:52+00:00″>

रायगढ में बीते 24 मई को धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम आमापाली में गांव के बाहर खेत पगडंडी में एक युवक के शव मिले मामले में धरमजयगढ़ पुलिस द्वारा हत्या का खुलासा कर दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है। आरोपियों ने अपने साथी युवक की हत्या कर पुलिस (Crime News) को गुमराह करने युवक के अत्यधिक शराब पीकर मौत हो जाने की बात बताया था।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बीते 24 मई को ग्राम आमापाली के बाहर खेत में एक युवक का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। मृतक की पहचान गांव के घासीराम विश्वकर्मा उम्र (35 वर्ष) के रूप में हुई। शव के निरीक्षण पर शव के बाएं पसली, सीना, हाथ, पैर में चोट खरोंच के निशान थे। घटना के संबंध में गांव के विनोद तिग्गा और उसके भाई अनिल तिग्गा ने मृतक घासीराम को शराबी प्रवृत्ति का बताते हुए अत्यधिक शराब पीने से मौत होने की बातें कही गई थी। धरमजयगढ़ पुलिस ने शव को पीएम कराकर शार्ट पीएम रिपोर्ट प्राप्त किया।

डॉक्टरों ने क्या बताया?

इसमें डॉक्टर द्वारा मृत्यु को हत्यात्मक प्रवृत्ति का लेख किया गया। इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान मृतक घासीराम को आखिरी बार विनोद तिग्गा और अनिल तिग्गा के साथ देखे जाने की जानकारी मिली। ऐसे में दोनों संदेहियों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ में दोनों भाइयों ने घासीराम की हत्या करना स्वीकार किया। वहीं बताया कि 23 मई को विनोद तिग्गा अपने साथी घासीराम विश्वकर्मा को शराब पीने के लिए घर पर बुलाया था। रात में घासीराम विश्वकर्मा, विनोद तिग्गा और विनोद का भाई अनिल तिग्गा तीनों मिलाकर शराब पिए।

हाथ मुक्के और डंडे से मार कर की हत्या
शराब पीने के दौरान घासीराम ने विनोद की पत्नी को लेकर अशोभनीय बातें कहीं। इसे लेकर विनोद का घासीराम के साथ विवाद हो गया और दोनों भाइयों ने मिलकर घासीराम को हाथ, मुक्का, डंडे से मारपीट कर हत्या कर दी। वहीं शव को पास खेत में ले जाकर फेंक दिया। आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त डंडा व प्लास्टिक के बेंट को बरामद की गई है। धरमजयगढ़ पुलिस ने दोनों आरोपी विनोद तिग्गा पिता अमोस तिग्गा उम्र 33 वर्ष व अनिल तिग्गा उम्र 36 वर्ष निवासी पलटनपारा आमापाली को गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button