मुख्य समाचार
Trending

एक ही फंदे पर लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव: लाश मिलने के 3 दिन बाद पहुंची पुलिस, हत्या या आत्महत्या?

साहसखोल क्षेत्र के ग्रामीण ऋषिझरन इलाके में तेंदूपत्ता तोड़ने जाते रहते हैं. इधर ग्रामीणों ने 3 दिन पहले ही प्रेमी जोड़े की लाश और बाइक को देख तो लिया, लेकिन डर के चलते वे इस बात को आपस में रखे रहे.


लाश से 2 किलोमीटर दूर मिली मोटरसाइकल

गरियाबंद में एक ही फंदे पर लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव: लाश मिलने के 3 दिन बाद पहुंची पुलिस, हत्या या आत्महत्या?
🖊️हरदीप सिंह रैना

देवभोग से लापता प्रेमी जोड़े का मिला शव

News: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के देवभोग से 15 अप्रैल से लापता प्रेमी युगल की लाश ओडिशा के जंगल में एक ही फंदे पर लटकी हुई मिली है. यह मामला शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन युवक के परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है.

दरअसल ओडिशा के सीमावर्ती थाना चंदाहांडी क्षेत्र के कूहड़ी जंगल में युवक-युवती का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला है. दोनों की लाश एक ही फंदे पर पेड़ से लटकती मिली. ये इलाका देवभोग के ऋषिझरन से सिर्फ ढाई किलोमीटर दूर है.

युवक के पिता ने हत्या की जताई आशंका

शव की शिनाख्त कुम्हड़ी के सुशील यादव (27) और मंधना निधि (18) के रूप में हुई है. युवक के पिता भुजबल यादव ने इसे आत्महत्या का मामला मानने से इनकार कर दिया है. पिता भुजबल ने हत्या की आशंका जताई है.

उन्होंने कहा कि डेड बॉडी और बाइक के बीच लगभग 2 किलोमीटर की दूरी है. बता दें कि जंगल में कुछ लोग तेंदूपत्ता तोड़ने गए हुए थे. तभी उन्हें शव के सड़ने की बदबू आई. जब उन्होंने पास जाकर देखा तो युवक-युवती को एक ही फंदे पर पेड़ से लटका हुआ पाया.

साहसखोल क्षेत्र के ग्रामीण ऋषिझरन इलाके में तेंदूपत्ता तोड़ने जाते रहते हैं. इधर ग्रामीणों ने 3 दिन पहले ही प्रेमी जोड़े की लाश और बाइक को देख तो लिया, लेकिन डर के चलते वे इस बात को आपस में रखे रहे.

पुलिस को शनिवार शाम को मिली दोनों की लाश

ये बात देवभोग थाना प्रभारी गौतम गावड़े तक भी पहुंची. जिसके बाद वे टीम के साथ 3 मई को सर्चिंग के लिए भी निकले. लेकिन काफी तलाशी लेने के बाद भी शवों का कुछ पता नहीं चला.

इसके बाद देवभोग पुलिस ने शुक्रवार शाम को ओडिशा की चंदाहांडी थाना पुलिस से संपर्क किया. फिर ओडिशा पुलिस ने शनिवार को कूहड़ी के जंगल से शव और बाइक बरामद कर ली. बताया गया कि युवक-युवती दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. प्रेम प्रसंग के चलते दोनों 15 अप्रैल से घर से लापता हो गए थे.

दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही पुलिस
दोनों के परिजनों ने देवभोग पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. दोनों की तलाश की जा रही थी. लाश मिलने पर अब पुलिस ने दोनों के परिजनों से शिनाख्त करा ली है. शव हफ्तेभर पुराना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. युवक-युवती के परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button